12 अक्टूबर को विश्व हिन्दु परिषद द्वारा धरना-प्रदर्शन और सभा आयोजित करने को लेकर कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने शांति समिति की बैठक आहूत कर जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की

104

धमतरी| कलेक्टर पी.एस.एल्मा तथा पुलिस अधीक्षक  प्रफुल्ल ठाकुर ने सोमवार को कोतवाली के जनसंवाद कक्ष में शांति समिति की बैठक आहूत कर जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

दरअसल कवर्धा में हुए घटनाक्रम को लेकर 12 अक्टूबर को विश्व हिन्दु परिषद तथा उनके अनुषांगिक संगठन द्वारा धरना-प्रदर्शन और सभा आयोजित करने वाला है। इसके मद्देनजर जिला तथा पुलिस प्रशासन द्वारा शांति समिति की बैठक में विश्व हिन्दु परिषद् के प्रतिनिधि मंडल को बुलाया गया। ज्ञात हो कि यह धरना-प्रदर्शन 12 अक्टूबर  दोपहर एक बजे से गांधी मैदान में आयोजित की जा रही है। इस दौरान कवर्धा घटनाक्रम पर विधिवत् कार्रवाई की मांग करने विश्व हिन्दु परिषद द्वारा कलेक्टर को कल ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसी तारतम्य में कलेक्टर  एल्मा और पुलिस अधीक्षक  ठाकुर ने प्रतिनिधि मंडल शांति समिति की बैठक आयोजित की और जिले में सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में अपनी मांग रखने की अपील प्रतिनिधि मंडल से की है। इसके साथ ही किसी तरह की आराजकता और अशांति जिले में ना फैले, इसके लिए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने रैली नहीं निकालने की समझाईश उक्त प्रतिनिधि मंडल को दी है।