सेवा ही संगठन है संकल्प से सिद्धि तक की मूल भावना को लेकर सामाजिक कार्यक्रम हमदर्द का आयोजन

123

सेवा ही संगठन है संकल्प से सिद्धि तक की मूल भावना को लेकर सामाजिक कार्यक्रम हमदर्द का आयोजन भाजपा कार्यालय कुरूद के बगल में सर्वजन कुरुदक्षेत्र के द्वारा आयोजित किया गया जिसमें क्षेत्रीय विधायक अजय चंद्राकर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
कुरुद | इस समारोह का मुख्य उद्देश्य वैश्विक महामारी कोरोना से मृत हुए व्यत्तियो के परिवार तथा दोहरे हत्याकांड मे मृतक दंपति के अनाथ बच्चों को आर्थिक मदद देकर हमदर्द की भावना का संचार करना उद्देश्य रहा साथ ही सड़क दुर्घटना में घायल हुए पत्रकार धन सिंह सेन के इलाज के लिए इस कार्यक्रम के माध्यम से आर्थिक मदद भी की गई।

मिली जानकारी के अनुसार कारगिल चौक कुरूद निवासी जो कोरोना की दूसरी लहर माता पिता का निधन हो जाने से अनाथ हुए बच्चे अमित पटेल निशा पटेल पाशमा पटेल को एक लाख रुपए की हमदर्द मदद के साथ कोरोना के दौरान कुंडेल निवासी रवि सेन की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने पर उनकी पांच बेटियों को एक लाख रूपये की राशि पत्रकार धन सिंह सेन सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवराज सेन को पचास हजार रुपये इलाज के खर्च तथा कुरूद के इतिहास में पहली बार हुए दोहरे हत्याकांड में मृत्त दंपत्ति के के बच्चे हिमांक एवं चार्वी चंद्राकर को एक लाख रूपए की राशि प्रदान की गयी।
इस अवसर पर सभी वर्ग से उपस्थित तथा पीड़ित परिवारों के लोगों को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि कुरूद अपनी पुरानी परंपरा को भूल चुका है जिसे जीवित करने का यह प्रयास है कम से कम कुरूद विधानसभा क्षेत्र के लोग जो ऐसी आपदा से अपने परिजनों को खोए हैं वह अपने आप को अकेला एवं असहाय ना समझे कुरूद के लोग सामाजिक सद्भावना के साथ आगे बढ़कर सभी की मदद करेंगे यह आर्थिक मदद ही नहीं बल्कि ऐसे परिवारों की बीच-बीच में देखरेख करने का कार्य भी नगर के सामाजिक जन करेंगे यह परंपरा आज से पुनः प्रारंभ की गई है जो कि निरंतर जारी रहेगी।


इस अवसर पर पुर्व नपंध्यक्ष निरंजन सिन्हा, रविकांत चंद्राकर, ज्योति चंद्राकर, राजकुमार चैनवानी, डा.प्रदीप हिषीकर, डा. प्रदीप साहु, डा. राजेंद्र बजाज, डा. सत्येन्द्र श्रीवास्तव, हरिचरण अग्रवाल चंद्रशेखर चंद्राकर, मुरारी महावर, अरूण केला, त्रिलोक जैन, कुलेश्वर चंद्राकर, सुरेश अग्रवाल, रामस्वरूप साहु लोकेश्वर सिन्हा, अनिल चंद्राकर, कुशल सुखरामणी, श्रीमती जनक दुलारी चंद्राकर, योगिता गांधी, भुमिका सिन्हा, रश्मी केला, रामकिशोर केला, भुपेंद्र चंद्राकर, जितेंद्र अग्रवाल, राजेश पवार, दीपक गांधी, पंकज नायडु, कृष्णकांत साहु, मो. युसूफ संतोष ध्रुव, ललित चंद्राकर, भारत ठाकुर, कमलेश चंद्राकर, सत्यम चंद्राकर, दीपक चंद्राकर, धर्मेंद्र साहू, प्रकाश चैनवानी, प्रभात बैस सहित बड़ी संख्या में कोविड के नियमों का पालन करते हुये शामिल हुये। कार्यक्रम का संचालन भानु चंद्राकर ने किया।