श्री गुजराती समाज धमतरी समग्र छत्तीसगढ़ गुजराती समाज के साथ मिलकर उग्र कदम उठाने बाध्य होगा

360

आपको बता दे की आज कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू ने अपने ट्विट में ट्विट कर कहा था की गुजराती है उसके खून में व्यपार है देश को तो बेचकर ही मानेगा उसके बाद जैसे ही ये ट्विट सोशल मिडिया में वायरल हुआ प्रदेश के गुजराती समाज में नाराजगी दिखने लगी |

धमतरी | श्री गुजराती समाज धमतरी के अध्यक्ष संतोष शाह एवं सचिव अनिल गांधी ने कहा की जिस तरह से कसडोल की कांग्रेस विधायकऔर संसदीय सचिव जैसे महत्वपूर्ण ओहदे पर बैठी शकुंतला साहू ने श्री गुजराती समाज को सिर्फ और सिर्फ व्यापारी बताकर एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम सेअपनी संकुचित चेहरा दिखाने का प्रयास किया है । उसकी श्री गुजराती समाज, धमतरी तीव्र भ्रत्सना करता है।

शकुंतला साहू जी -अपनी ट्वीट पोस्ट से तथा इलेक्ट्रॉनिक तथा प्रिंट मीडिया के माध्यम से -क्षमा मांगे अन्यथा श्री गुजराती समाज,धमतरी समग्र छत्तीसगढ़ गुजराती समाज के साथ मिलकर उग्र कदम उठाने बाध्य होगा ।।शकुंतला साहू आपने गुजरातियों पर निशाना साथकर समाज के प्रणेता मोहनदास करमचंद गांधी, सरदार वल्लभभाई पटेल, मोरारजी देसाई जैसे राष्ट्रवादियों की अस्मिता को ललकारा है ।आपकी ओछी मानसिकता को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । संभल जाए एवम् क्षमा याचना कर लेवे ।