वैश्विक महामारी कोरोना (कोविड-19) के रोकथाम हेतु जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं से अपील

11

धमतरी | जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शरद लोहाना ने समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पूरे विश्व में फैली कोरोनावायरस (कोविड-19) महामारी से देश ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ राज्य भी प्रभावित है इस वैश्विक महामारी से बचाव एवं इस संकट से निपटने के लिए राज्य के लोकप्रिय भूपेश बघेल सरकार प्रदेश की आम जनता की हर संभव मदद कर रही है इस संकट की घड़ी में हम सब का भी है कर्तव्य है। कांग्रेस संगठन पिछले वर्ष जो एकजुटता के साथ सेवा भाव का परिचय दिया उसी प्रकार इस वर्ष भी राज्य में कोरोना महामारी के रोकथाम हेतु अपनी सेवा भाव का परिचय देते हुए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन-मास्क, सेनेटाइजर, आवश्यक सोशल डिस्टेंसिंग (फिजिकल दूरी) का अनिवार्य रूप से पालन करते हुए समाज में आम जनता से उक्त सरकारी गाइडलाइन का कड़ाई से पालन किए जाने का अपील व प्रेरित करें।

 

साथ ही कोरोना के रोकथाम हेतु सरकार द्वारा लगाए जा रहे कोरोना वैक्सीन हेतु निर्धारित नियमानुसार अधिक से अधिक लोगों को व्यक्ति वैक्सिंन सेंटर तक पहुंचाकर व्यक्ति लगाने की व्यवस्था सुनिश्चित किया जाना है।
कृपया कांग्रेस पार्टी की आप समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस संकट की घड़ी में इस वैश्विक महामारी की रोकथाम में अपना हर संभव मदद सहयोग प्रदान करते हुए आम जनता के बीच कांग्रेस संगठन का उपस्थिति दर्ज कराएं

tushar