वैक्सीनेशन से पहले युवाओं को रक्तदान करने अपील- गुड्डा रजक

114

धमतरी|  जिला अस्पताल में  एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें जरुरत म॑दो के लिए रक्तदान करने पहुंचे जन कल्याण सेवा समिति के युवाओं ने जिला अस्पताल पहुंचे और एक एक कर रक्तदान किया, जिसमें जन कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष गुड्डा रजक 42 वें बार रक्तदान कर मानवता का परिचय दिया|

साथ ही रक्तदान करने वाले सदस्य सुनील कुमार ,साहू हेमंत कुमार साहू , नर्सिंग देवांगन , जागेश्वर ध्रुव , स॑दीप यादव ने भी रक्तदान किया और कहा हमें रक्तदान कर के बहुत अच्छा लगता है और हम सभी को हर तीन माह में रक्तदान करना चाहिए। गुड्डा रजक ने नगर वासियों से रक्तदान करने अपील की है और बताया कि जिला अस्पताल जिले का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है और ब्लड की खपत भी ज्यादा है।

यहां नगरी , कुरुद , भखारा , चारामा, का॑केर तक के मरीज आते हैं। खून मरीजों की जान बचाता है। मरीज के लिए ब्लड चाहिए तो सिर्फ़ एक मैसेज या फोन करने पर व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से ब्लड उपलब्ध हो जाएगा और साथ ही युवा वैक्सीन लगवाने से पहले रक्तदान कर सकते हैं ताकि किसी जरूरतमंद की मदद हो सकें जिसमें उपस्थित हेमंत कुमार साहू , नर्सिग देवांगन ,सुनील कुमार साहू , रामानंद रजक , हेमंत राव नन्नावारे , जागेश्वर ध्रुव , स॑दीप यादव आदि।