मूल्यवृद्धि के विरोध में एन एस यू आई ने रैली निकाल कर किया सांकेतिक प्रदर्शन

128

धमतरी| प्रदेश प्रभारी विशाल चौधरी व प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देशानुसार पेट्रोल डीजल रसोई गैस के बढ़ते दाम व महंगाई के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के द्वारा नरेन्द्र मोदी सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम को कार्यकर्ता अपनी दो पहिया वाहन की चाबी सौंप कर निवेदन किया कि वह इस गाड़ी को मोदी को सौपे ।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूर्णता विफल साबित हो रही है जिस प्रकार से पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं इससे आम आदमी की कमर टूट गई है आज आम आदमी की स्थिति ऐसी हो गई है कि उन्हें घर चलाना मुश्किल हो रहा है दूसरी ओर सरकार सिर्फ अपने गुणगान में लगी है उसे आम आदमी की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है अभी तक महंगाई पर लगाम लगाने के लिए केंद्र सरकार के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है जिस कारण लोगों में आक्रोश है ।


जिला उपाध्यक्ष ऋषभ यादव विधानसभा अध्यक्ष तोगु साहू व कार्यकारी विधानसभा अध्यक्ष जय श्रीवास्तव ने कहा कि सत्ता में आने के पूर्व मोदी सरकार के द्वारा सिर्फ झूठे सपने दिखाए गए थे। अपने वादों से मोदी सरकार मुकर रही है। व बेरोजगारो को साल के 2 कड़ोर रोजगार देने की बात किया था न कि गलत नीतियों के कारण लोगो का उल्टा रोजगार छीन रहा है। साथ ही कांग्रेस की सरकार के समय भाजपा कार्यकर्ता 10-20 पैसे पेट्रोलियम पदार्थ का मुल्य बढ़ने पर सड़क पर हाहा कार मचा देते थे , आज चुड़िया पहन कर छुप गए है कहि नजर नही आ रहे है।इस तरह से मोदी सरकार पूरी तरह से फैल हो गई है। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के द्वारा केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई ।


इस अवसर पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन,तोगु साहू,ऋषभ यादव,ऋषि साहू,जय श्रीवास्तव, तेजप्रकाश साहू,तेजप्रताप साहू,प्रीतम सिन्हा, विनय गनगबेर,सन्दीप बरिहा,सौरभ राव, दिव्यांश तांडे,नयन,नोमेश सिन्हा,पारस साहू,चितेन्द्र साहू,इंदर साहू,बसन्त सिन्हा,पूरन सोनी,प्रभात साहू,ओमप्रकाश मानिकपुरी के साथ दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुये ।