धमतरी विधायक ने डुबान क्षेत्र के वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर चौपाल लगाकर लोगों को किया जागरूक

102

धमतरी| धमतरी गंगरेल मंडल के डुबान क्षेत्र का विधायक रंजना साहू ने विभिन्न ग्रामों में जन जागरुकता चौपाल एवं अकलाडोंगरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किए। विधायक ने इस दौरान ग्राम अकलाडोंगरी में वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर कार्यालयीन स्टाफ से क्षेत्र में जारी वैक्सीनेशन कि जानकारी ली एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में सर्व सुविधायुक्त सामग्रियों के साथ कोरोना महामारी रोकथाम के सभी प्रयास किए जाएं।

चिकित्सालय में आवश्यक दवाइयां, पीपीटी कीट, मास्क, सैनिटाइजर पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध होने चाहिए। किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए की बात कही। वहीं विधायक श्रीमती साहू ने ग्राम चिखली, कोडेंगांव बी, मोंगरागहन में कोरोना संक्रमण जन जागरूकता अभियान भी चलाकर कहा कि आप सभी अपने व परिवार की सुरक्षा के प्रति जागरूक रहते हुए अपने आप को कोरोना महामारी से सुरक्षित रहे।

जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू ने उपस्थित लोगों से चर्चा के दौरान कोरोनावायरस के रोकथाम में अपनी सहभागिता देने की बात कही।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू, मंडल महामंत्री चंद्रहास जैन, मंडल उपाध्यक्ष अहमद अली, जोहर साहू, कोडेगांव बी सरपंच सत्यवती सिंहा, जितेंद्र सिन्हा, ग्राम चिखली सरपंच, मोती लाल यादव, परमानंद यादव सहित अनुविभागीय अधिकारी, धमतरी तहसीलदार प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।