जिले में 18 से 44 आयुवर्ग के लोगों का टीकाकरण प्रारम्भ

122

सिहावा में विधायक डाॅ. लक्ष्मी ध्रुव, तो सरबदा में जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया आगाज
धमतरी | प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आव्हान पर प्रदेश सहित जिले में भी 18 से 44 आयुवर्ग के लोगों का आज से वैक्सिनेशन प्रारम्भ हो गया। मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार गरीबी रेखा से नीचे जीवन-यापन करने वाले अंत्योदय तथा प्राथमिकता वाले राशन कार्डधारियों को प्रारम्भिक चरण में आज से टीकाकरण शुरू हो गया है।

जिले के चारों विकासखण्डों में जोर-शोर से टीकाकरण अभियान चल रहा है, जिसके तहत सिहावा विधायक डाॅ. लक्ष्मी ध्रुव ने नगरी विकासखण्ड के सिहावा में स्थित टीकाकरण केन्द्र में उपस्थित होकर वैक्सिनेशन का आगाज किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों से शत-प्रतिशत टीकाकरण की अपील करते हुए बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही।

इसी तरह कुरूद विकासखण्ड के ग्राम सरबदा में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कांति सोनवानी ने टीकाकरण का विधिवत् प्रारम्भ किया। उन्होंने कोरोना वायरस को परास्त करने एकमात्र टीका को ही संजीवनी बताते हुए ग्रामीणों से शत-प्रतिशत टीका लगवाने की अपील की। इसके अलावा विकासखण्ड मगरलोड के ग्राम भैंसमुण्डी में जनपद उपाध्यक्ष श्री जानसिंह यादव व धमतरी ब्लाॅक में भी पंचायत प्रतिनिधियों की उपस्थिति में 18 से 44 आयु समूह के लोगों ने पंजीयन कराकर आज अपना वैक्सिनेशन कराया। कलेक्टर श्री जयप्रकाश मौर्य ने उक्त आयुवर्ग के लोगों से शत-प्रतिशत वैक्सिनेशन कराने व अपने परिवार, गांव, प्रदेश व देश को सुरक्षित कराने की अपील की है।