खबर लोगों को प्रेरणा देने वाली हो तो वह खबर अपने आप मे अद्भुत हो जाती है – डॉ रोशन उपाध्याय

201

धमतरी की धड़कन है एकता न्यूज़- डॉ रोशन ,एकता न्यूज़ के स्टूडियो का हुआ शुभारंभ

धमतरी| शहर के गणेश चौक स्थित ई केबल विजन के कंट्रोल रूम परिसर में एकता न्यूज़ के स्टुडियो का शुभारंभ हुआ। शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर रोशन उपाध्याय ने रिबन काटकर स्टुडियो का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर डॉ रोशन ने कहा कि सकारात्मकता जीवन के साथ साथ अपने व्यावसायिक फील्ड में भी जरूरी है। सकारात्मक खबरों की जरूरत दर्शकों को भी होती है। यदि ये खबर लोगों को प्रेरणा देने वाली हो तो वह खबर अपने आप मे अद्भुत हो जाता है। एकता न्यूज़ के डायरेक्टर देवेश सोनी और कार्यकारी डायरेक्टर भूपेंद्र पटवा से हम यही उम्मीद करते है कि सकारात्मक और प्रेरणाप्रद खबरों का प्रकाशन कर नई ऊंचाइयों को छूने में सफल होंगे। लोगों को घर बैठे धार्मिक, सामाजिक, राजनैतिक, खेल, मनोरंजन, प्रशासनिक सहित शहर व जिले से जुड़ी हर खबर देखने मिलेगी।उन्होंने एकता चैनल को धमतरी की धड़कन कहते हुए स्टुडियो उद्घाटन की बधाई दी।

प्रेस क्लब अध्यक्ष व सांध्य दैनिक प्रखर समाचार के स्थानीय संपादक मेघराज ठाकुर ने कहा कि एकता न्यूज़ में अब शहर व जिले की तमाम छोटी बड़ी खबरें देखने मिल रही। धमतरी में क्या हो रहा हर गतिविधि इस चैनल में देख रहे हैं। स्वर्गधाम सेवा समिति के महासचिव अशोक पवार ने कहा कि एकता न्यूज़ चैनल काफी पुराना है। ई केबल को तो 28 साल हो गए। केबल से शहर का हर कोई जुड़ा है। इतने लंबे समय तक बेहतर सेवा देना अपने आप मे महत्वपूर्ण है। एकता न्यूज़ चैनल पहले से काफी ज्यादा आगे बढ़ गया है। अब स्टुडियो खुलने के बाद शहर के जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों से आमजनता रूबरू होंगे। नए कलेवर के साथ चैनल उचाईयों तक पहुचेगा।
प्रखर समाचार पत्र के ब्यूरोचीफ प्रेम मगेंद्र ने एकता टीम को शुभकामनाये दी। साथ ही उन्होंने एकता चैनल में रोचक और रचनात्मक स्टोरी देखने की इच्छा जाहिर की। इस अवसर पर ई केबल विजन के डायरेक्टर देवेश सोनी, वरिष्ठ पत्रकार राजेश रायचुरा,डॉ अमनगिरी गोस्वामी, डॉ भूपेंद्र साहू संदेश गुप्ता, योगेश साहू, त्रिलोक, जित्तू साहू, ऋषभ अग्रवाल, विनी गुप्ता, रघु वर्मा, मोंटू, एकता न्यूज़ के कैमरामैन दादू सिंहा आदि उपस्थित थे।अंत में एकता न्यूज के कार्यकारी डायरेक्टर भूपेंद्र पटवा ने आभार व्यक्त किया |

हर क्षेत्र की प्रमाणित खबरें मिलेगी
इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक पांडे ने कहा कि एकता न्यूज़ के पास भले ही सीमित स्टाफ है, लेकिन जो हैं उन्हें जर्नलिज्म के बारे में अच्छी जानकारी है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते है कि शहर के हर क्षेत्र की प्रमाणित खबर दर्शकों को मिलेगी। रूटीन की हर खबर पर एकता की नजर है साथ ही कुछ रोचक व प्रेरणाप्रद स्टोरी भी देखने को मिल रही। यह एकता न्यूज़ का एक मजबूत पक्ष है। हाइवे चैनल के ब्यूरो चीफ आशीष मिन्नी ने स्टुडियो उद्घाटन की बधाई देते हुए कहा कि इलेक्ट्रिनिक मीडिया में स्टूडियो का विशेष महत्व होता है। इसकी कमी एकता में थी, जो अब पूरी हो गई है।आगे अब एकता न्यूज में बेहतर और स्वच्छ पत्रिकारिता देखने को मिलेगी।दर्शको को अपने जनप्रतिनिधि सहित जिले की पल पल की खबर मिलेगी।