26 की जंगी धरना के लिए 23 को किसान मोर्चा बनाएगा रणनीति, विधानसभा स्तरीय धरना में राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय किसान मोर्चा मंत्रियों की होगी मौजूदगी

20

धमतरीकिसानों को सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आई भूपेश सरकार, आज किसानों की ही दुश्मन बन बैठी है। किसान बिजली और खाद के लिए त्राहिमाम कर रहे हैं। ऐसे में राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय भाजपा किसान मोर्चा ने विधानसभा स्तरीय धरना की तैयारी की है ताकि भूपेश सरकार की आंख खोली जा सके और किसानों के दुख तकलीफ को दूर किया जा सके।

भाजपा जिला अध्यक्ष ठाकुर शशि पवार ने बताया कि प्रदेश के किसानों की बदहाली को देखते हुए प्रदेश भाजपा संगठन के आह्वान पर किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल के निर्देशन में जिला और मंडल स्तर के किसान मोर्चा के पदाधिकारी 26 जुलाई को प्रदेश भर में विधानसभा स्तरीय धरना देकर किसानों को ठगने वाली भूपेश सरकार को जगाने का प्रयास करेंगे। धरना की रणनीति बनाने के लिए 23 जुलाई को भाजपा जिला कार्यालय धमतरी में विशेष बैठक आहूत की गई है। जिसमें महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू, कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद मोहन मंडावी, पूर्व मंत्री एवं कुरूद विधायक अजय चंद्राकर, किसान मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव श्रीमती पिंकी शिवराज शाह, प्रदेश किसान मोर्चा के महामंत्री युधिष्ठिर चंद्राकर, जिला संगठन प्रभारी नीलू शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष ठाकुर शशि पवार , धमतरी विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू, जिला भाजपा उपाध्यक्ष अरविंदर मुंडी, जिला भाजपा महामंत्री कविंद्र जैन, जिला एवं मंडल भाजपा के सभी पदाधिकारी, समस्त मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, जिला संयोजक, सहसंयोजक, महामंत्री और पदाधिकारी विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे। जिला भाजपा मीडिया प्रभारी तल्लीन पुरी गोस्वामी ने बताया कि किसान मोर्चा और जिला भाजपा के संयुक्त तत्वावधान में 26 जुलाई को धरना होगा। 23 जुलाई की बैठक जिला भाजपा एवं किसान मोर्चा की सम्पूर्ण जिला कार्यसमिति के सम्मिलित संयोजन में जिला भाजपा कार्यालय धमतरी में 23 जुलाई दिन शुक्रवार की दोपहर 1:00 आहूत की गई है।