मूर्तिकार चित्रकार संघ का यह सैनिटाइजर, कोरोना की जंग में मील का पत्थर साबित होगा : रंजना साहू

41

लाल बगीचा वार्ड में प्रभु श्री राम एवं भक्त हनुमान जी के पूजा अर्चना कर धमतरी शहर में सेनेटाइजर करने जिला मूर्तिकार चित्रकार संघ को विधायक रंजना साहू, नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, जिला भाजपा कोषाध्यक्ष चेतन हिंदूजा, पार्षद बिसेन निषाद की उपस्थिति में सौंपा गया पीपीटी किट, मास्क, सैनिटाइजर, हैंड ग्लब्स।

धमतरी | संक्रमण को रोकने के लिए सतर्कता अनिवार्य है और इसके लिए गलियों और मार्गों पर सेनीटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है, इसी क्रम में कुछ दिवस पूर्व मूर्तिकार चित्रकार संघ जिला धमतरी द्वारा वारियर्स के रूप में पूरे धमतरी नगर निगम में सेनेटाइजर का छिड़काव करने का अनुमति दिलाने का ज्ञापन विधायक रंजना डीपेंद्र साहू को सौंपा गया। जिस पर विधायक द्वारा जिला कलेक्टर से चर्चा कर समिति को पीपीटी किट, सैनिटाइजर, मास्क, हैंड ग्लव्स का वितरण विधायक रंजना साहू के मुख्य अतिथि में संपन्न हुआ।

 

सर्वप्रथम प्रभु श्रीराम एवं भक्त हनुमान जी के विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना कर धमतरी शहर को सेनेटाइजर करने का बीड़ा उठाये समिति के कार्य का शुभारंभ धमतरी शहर के लाल बगीचा वार्ड से विधायक रंजना साहू, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, जिला भाजपा कोषाध्यक्ष चेतन हिंदूजा, पार्षद बिसेन निषाद कि उपस्थित में हुआ। विधायक द्वारा स्वयं सेनेटाइजर का छिड़काव कर सेवाभाव का संदेश देते हुए कहा कि सेवा ही मानव धर्म का सर्वोपरि है, मूर्तिकार चित्रकार संघ का धमतरी शहर में सेनेटाइजर करने की पहल, इस वैश्विक महामारी में मील का पत्थर साबित होगा। आज इस विकट परिस्थिति में इस संघ का साहस भरा यह कदम कोरोना वैश्विक महामारी में रोकथाम व संक्रमण के बचाव में निश्चित ही कामयाबी दिलाएगी। नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने एवं भाजपा जिला कोषाध्यक्ष ने मूर्तिकार चित्रकार संघ की इस पहल की सराहना कि।

इस अवसर पर मूर्तिकार चित्रकार संघ की इस पहल पर नांदगांव से आए समिति के सदस्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। उनके साथ जिला संरक्षक रामस्वरूप कुंभकार, दिलीप चक्रधारी, जिलाध्यक्ष राजकुमार सोनवानी, उपाध्यक्ष बीरबल, सचिव सोहन लाल प्रजापति, कोषाध्यक्ष खिलेश कुम्भकार, एवं सहसचिव जागेश्वर चक्रधारी, सहित विभिन्न जन प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।