भारत कोरोना से लड़ रहा और कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार से- प्रीतेश गांधी

22

धमतरी | भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के आह्वान पर टूलकिट (गुप्त दस्तावेज) बना कर देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की साजिश रचने व भाजपा नेताओं पर झूठे मुकदमें दर्ज करने वाली लोकतंत्र व अभिव्यक्ति की हत्यारी कांग्रेस सरकार के खिलाफ 21 मई 2021 को प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया. कांग्रेस द्वारा देश और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने की साजिश अत्यंत निंदनीय है. कांग्रेस का देश विरोधी चेहरा एक बार फिर देशवासियों के सामने आ गया.

प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा छत्तीसगढ़ ने कहा कि कोरोना संकट का फायदा उठाकर कांग्रेस पार्टी, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की कोशिश कर रही है. एक ओर देश कोरोना संक्रमण से जंग लड़ रहा और केंद्र सरकार इस महामारी से निपटने का निरन्तर प्रयास कर रही है, तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी हर सीमा को लांघते हुए अपना ध्यान सिर्फ मोदी सरकार को बदनाम करने में लगा रही है. जब केंद्र सरकार ने टीकाकरण अभियान की शुरुआत की थी तब भी कांग्रेस सरकार ने देशभर में अफवाह व भ्रम फैला कर देशवासियों को भ्रमित करने की कोशिशें की थी. अब फिर एक बार कांग्रेस पार्टी ने भाजपा को सदैव बदनाम करने की मंशा के साथ टूलकिट (गुप्त दस्तावेज) तैयार कर अपने कार्यकर्ताओ एवं बुद्धिजीवियों को भेज कर भारत को दुनियाभर में बदनाम करने, देश की छवि खराब करने के लिए साजिश रची. हाल ही में खुलासा हुआ कि सोशल मीडिया में अधिकांश भारत के खिलाफ दुष्प्रचार इसी टूलकिट के हिस्से थे. इस टूलकिट के अनुसार कोरोना के नए म्यूटेंट को ‘इंडियन स्ट्रेन’, वायरस को ‘मोदी वायरस’ और कुम्भ को ‘सुपर स्प्रेडर’ कर प्रचारित करने के निर्देश दिए गए. जो समय कांग्रेस पार्टी ने टूलकिट बनाकर उसका प्रचार करने में व्यर्थ किया उस समय का उपयोग देशवासियों की सहायता के लिए करते तो देश का भी भला होता. भाजपा का हर एक कार्यकर्ता कोरोना संकट में जरूरतमंदों की मदद करने में लगा है और उन्हें कोई समस्या न हो इसलिए “सेवा ही संगठन” अभियान के तहत हर संभव सहायता की जा रही है. लेकिन संकट के इस दौर में भी कांग्रेस पार्टी द्वारा इस हद तक जाना बहुत ही निंदनीय है. यह कहना गलत नहीं होगा कि जब पूरा भारत कोरोना से लड़ रहा है तब कांग्रेस पार्टी भारत से लड़ रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. पर सच को कभी झुठलाया और दबाया नहीं जा सकता.

आगे प्रीतेश गांधी ने कहा कि मैं डॉ. रमन सिंह और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ हुए FIR से असहमति प्रकट करते हुए उनके समर्थन में अपने घर पर ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए झूठे प्रचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहा हूँ. मैं अपने देश की बदनामी करने वाले कांग्रेस पार्टी की कड़ी निंदा करता हूँ.