धरती पर ईश्वर के रुप हमारे डाँक्टर्स- रँजना साहू

471

कोरोना संकट के समय भी हर खतरा का सामना कर धरती पर ईश्वर के भूमिका के रुप मे डाँक्टर्स का सम्मान करते विधायक रँजना डिपेन्द्र साहू सहित अन्य लोग

धमतरी -: डॉक्टर्स डे के अवसर पर शहर के ख्याति नाम चिकित्सकों का सम्मान करते हुए विधायक रँजना साहू ने कहा कि वर्तमान परिवेश में जॉब संबंधों में विश्वास का पतन हो रहा है, ऐसे में समाज में जिस वर्ग को आस्था और श्रद्धा के साथ विश्वास के रूप में पूजा जाता है वह है डॉक्टर। जो ईश्वर के स्वरूप में धरती पर लोगों की सेवा के लिए हमेशा समर्पित रहते हैं। वर्तमान समय में कोरोनावायरस महामारी के चलते डॉक्टर की भूमिका व्यक्ति को जीवन दायक के रूप में हो चुकी है, वह अपने प्राण को दांव पर लगाकर दूसरों को सुरक्षित जीवन देने वाले वर्ग के रूप में समाज में कोरोना रक्षक के रूप में पूजा जा रहे हैं।


उक्त कार्यक्रम प्रमुख डाँक्टर एन पी गुप्ता का सम्मान किया गया। वही इस अवसर पर विधायक रंजना डीपेंद्र साहू के साथ में निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, पुर्व निगम सभापति व पार्षद राजेंद्र शर्मा, विजय साहू शहर मण्डल अध्यक्ष, निलेश लुनिया, अखिलेश सोनकर शहर मण्डल महामंत्री, पार्षद विजय मोटवानी, प्रकाश गोलछा, शिवदत्त उपाध्याय, विनोद रणसिंह, सरिता यादव, ममया सिन्हा, पिंटु यादव, कोमल सार्वा, अमित साहू, राजेंद्र रजक उपस्थित रहे।