दिग्विजय सिंह बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने से कांग्रेस हो गई जिंदा

519

मध्यप्रदेश | मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर ज्यातिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है.  दिग्विजय सिंह ने कहा कि आखिर ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस ने क्या नहीं दिया? लेकिन आज वह मंच से बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं. यह गलत बात है. राजनीति में भी कुछ मर्यादा होती है, लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने स्वार्थ के लिए पहले तो मध्य प्रदेश में सरकार गिरा दी और अब कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के सदस्य अभियान को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजनों, गणेश पंडाल लगाने की अनुमति नहीं है, लेकिन बीजेपी के लोग पंडाल लगा सकते हैं. इससे जाहिर होता है कि बीजेपी का हिंदुत्व क्या है? दिग्विजय सिंह ने कहा कि चंबल संभाग में सिंधिया के जाने से कांग्रेस जीवित हो गई है

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज मुझे ये बातें करने और दिखाने के लिए बाध्य इसलिए होना पड़ा क्योंकि सिंधिया कल से बड़ी-बड़ी बातें और वादे किए जा रहे थे. सिंधिया को कांग्रेस ने क्या नहीं दिया? कांग्रेस ने सब कुछ दिया. उन्हें राहुल और प्रियंका गांधी का खास माना जाता था. वह पार्टी छोड़कर जाएंगे इसकी उम्मीद नहीं थी. सिंधिया पार्टी छोड़कर जाने के बाद इस तरह भाषण दे रहे हैं और कांग्रेस को निशाना बना रहे हैं. भरोसा ही नहीं हो रहा है, लोकतंत्र जनता के विश्वास का एक प्लेटफार्म होता है.