तेंदुआ ने किया हमला,  बड़े भाई ने अपनी जान पर खेलकर बचाई छोटे भाई की जान 

215

नगरी|  क्षेत्र में तेंदुए ने दहशत मचा रखी है। नगरी से मात्र 5 किमी दूर स्थित ग्राम  संबलपुर के एक 9 वर्षीय कमार बालक पर तेंदुए ने हमला कर दिया ।बालक की आवाज सुनकर उसके बड़े भाई ने तेंदुए से भिड़कर अपने छोटे भाई को तेंदुए के चंगुल से छुड़ाया।
ग्राम संबलपुर का 9 वर्षीय कमार बालक रोशन शोरी पिता पुनितराम शोरी निवासी कमारपारा सम्बलपुर अपने घर के पास खेल रहा था| इसी दौरान एक तेंदुए ने बालक पर धावा बोल दिया।तेंदुए ने बालक के सिर पर हमला किया था| बालक की आवाज सुनकर उसका सगा भाई हरि कमार उम्र 18 वर्ष तेंदुए से भिड़ गया। जिससे तेंदुआ घबराकर जंगल की तरफ भाग गया।
ग्राम के सरपंच प्रतिनिधि रवि बिसेन, पूर्व जनपद सदसय दसरी बाई कमार आदि ने तत्काल वाहन की मदद से घायल बालक को शासकीय अस्पताल नगरी पहुँचाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद धमतरी अस्पताल रिफर कर दिया गया। बालक के सिर, पीठ और छाती आदि में तेंदुए के पंजे से चोट पहुँची है| फिलहाल बालक की हालत खतरे से बाहर है। ज्ञात हो कि विगत कुछ दिनों से यह तेंदुआ गोरेगांव में दहशत मचा रहा था। पूर्व सरपंच की पत्नी पर हमला करने के बाद दूसरे दिन तेंदुआ ने एक बछिया का शिकार किया | 9 वर्षीय कमार बालक पर फिर से हमला कर लोगो को दहशत में डाल दिया है।  वहीं कमार युवक हरि की लोग तारीफ करते नही थक रहे हैं जिसने अपनी जान पर खेलकर अपने छोटे भाई की जान बचाई है।