जीत से खिलाड़ियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए – महापौर विजय देवांगन

20

धमतरी| ABS क्रिकेट क्लब अछोटा द्वारा दस दिवसीय टेनिस बॉल सुपर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन अछोटा स्कूल ग्राउंड में किया जा रहा है जिसमे ग्रामीण अंचल की टीम प्रतियोगिता में स्थान दिया गया है। रोज खेल प्रेमियों को काटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

आयोजन समिति के सदस्यों के निवेदन पर धमतरी निगम के महापौर विजय देवांगन भी इस प्रतियोगिता का लुफ्त उठाने आयोजन स्थल पर पहुँचे जहां पर उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की एवं खिलाड़ियों को बधाई दिया विजय देवांगन ने सम्बोधन में कहा कि यह हमारे धमतरी के लिए गौरव की बात है कि इतना अच्छा आयोजन ABS club के द्वारा किया जा रहा है ।खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलना चाहिए।

हार व जीत खेलों का अभिन्ना हिस्सा है। जीत से खिलाड़ियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए। वहीं आयोजन समिति को भी सभी टीमों को उचित व्यवहार के साथ खिलाना चाहिए जिससे आपसी प्रेमभाव बना रहे। खेलों से न केवल शारीरिक व मानसिक विकास होता है बल्कि युवाओं के भविष्य बनाने का भी सशक्त माध्यम है। खेलों से प्रेम, भाईचारे की भावना पैदा होने के साथ-साथ साहस, धैर्य, अनुशासन, आत्मबोध, आत्म नियंत्रण आदि गुणों का भी विकास होता है। हर युवा को अपनी इच्छा अनुसार किसी न किसी खेल में अवश्य भाग लेना चाहिए।
तत्पश्चात ग्राम अछोटा के बीरबल देवांगन 90 वर्ष को स्वस्छता सम्मान श्रीफल एवम साल भेंट कर किया गया।
इस अवशर पर जनपद सदस्य सरिता यादव भोला राम देवांगन अशोक देवांगन अरूण देवांगन सरपंच, शहर ब्लॉक अध्यक्ष ईश्वर देवांगन जीवराखन देवांगन हरि देवांगन संकेत गुप्ता जैंती नागवंशी सरपंच गण, पंच गण एंव ग्रामवासी अधिक संख्या में उपस्थित थे।

tushar