कोविड मुक्तिधाम शेड प्रतीक्षालय का निर्माण विंध्यवासिनी मंदिर ट्रस्ट के द्वारा

123

माँ विंध्यवासिनी अपनी संतानों के लिए छांव प्रदान करेगी:विंध्यवासिनी बिलाईमाता ट्रस्ट धमतरी

धमतरी | वर्तमान में कोरोना संक्रमण के भयावह स्थिति के कारण कोरोना संक्रमण से होने वाली मृतकों की संख्या बढ़ गई है मृतकों का अंतिम संस्कार कोविड मुक्तिधाम में कोरोना गाइडलाइन के तहत नगर निगम के द्वारा किया जा रहा है जहां शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का भी अंतिम संस्कार किया जा रहा है ऐसे में प्रतिदिन बड़ी संख्या में निगम के द्वारा दाह संस्कार किया जा रहा है। जहां पर्याप्त मात्रा में सुविधा उपलब्ध न होने के कारण कुछ दिन पूर्व महापौर के द्वारा शेड निर्माण प्रतीक्षालय निर्माण करने संबंधी संबंधित विभाग को निर्देशित किया गया था।

आपदा के इस दौर में बहुत सारी सामाजिक संस्थाएं ट्रस्ट के द्वारा अपने-अपने स्तर पर विभिन्न प्रकार के सहयोग शासन प्रशासन व आम नागरिकों को किया जा रहा है। इसी तारतम्य में विंध्यवासिनी मंदिर ट्रस्ट के द्वारा उक्त स्थान पर बरसात के दिनों को ध्यान में रखते हुए शेड निर्माण व परिजनों के लिए प्रतीक्षालय बनाने का निर्णय लिया गया है।

कोविड मुक्तिधाम शेड प्रतीक्षालय का निर्माण विंध्यवासिनी मंदिर ट्रस्ट के द्वारा किया जाएगा जो बहुत ही सराहनीय कार्य है। महापौर विजय देवांगन, सभापति अनुराग मसीह ,नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा,आयुक्त मनीष मिश्रा एवं सभी पार्षदगण एल्डर मैन,निगम में अधिकारी/कर्मचारियों के द्वारा विंध्यवासिनी बिलाईमाता मंदिर ट्रस्ट को इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद देकर आभार व्यक्त किया है।

इस अवसर पर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष आनंद पवार, पार्षद दीपक सोनकर,एल्डरमैन सूर्या राव पवार, महेंद्र खंडेलवाल, आलोक जाधव, नंदू जसवानी, सतीश पवार, समीर रणसिंह, माधव राव पवार, कार्यपालन अभियंता राजेश पदमवार मुख्य रूप से उपस्थित थे।