सार्थक के बच्चों ने वर्ष 2020 को दी बिदाई एवं नव वर्ष 2021 का स्वागत किया

330

धमतरी | मानसिक दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र सार्थक में वर्ष 2020 को प्रेम पूर्वक विदाई देने और नव वर्ष 2021 का सार्थक के विशेष बच्चों के साथ उत्साह पूर्वक स्वागत करने के लिए धमतरी शहर के प्रतिष्ठित नागरिक श्रीमती रेखा अग्रवाल एव श्रीमती रजनी अग्रवाल , एवं आकाश अग्रवाल अपने परिवार के साथ एवं खुशी अग्रवाल अपने कजिन भाई बहनों के साथ सार्थक स्कूलआये।


सार्थक के विशेष बच्चों ने आगंतुकों का पुष्पगुच्छ और गीत गाकर स्वागत किया। सार्थक की अध्यक्ष डॉ सरिता दोशी ने स्कूल के विषय बच्चों एवं प्रशिक्षकों द्वारा हस्तनिर्मित लिफाफे की जानकारी अतिथियों को दी। खुशी अग्रवाल के कजिन भाई बहनों ने सार्थक के विशेष बच्चों को पासिंग द बॉल गेम खेलाया और खेल का खूब आनंद लिया। बच्चों ने भी खुशी-खुशी दीदी -भैया के साथ मिलकर खेल का मजा लिया। श्रीमती रेखा अग्रवाल एवं रजनी अग्रवाल ने भजन गाया ।आकाश अग्रवाल ने मां के सम्मान में “वह किस्मत वाले हैं जो मां की करें भक्ति—” गीत की सुंदर प्रस्तुति दी। सभी अतिथि और बच्चों ने नए वर्ष के आगमन पर नाचकर और अतिथियों के साथ खुशी भरे गीत गाकर वातावरण खुशनुमा बना दिया।
नए वर्ष के आगमन पर सार्थक  अग्रवाल परिवार की ओर से सभी बच्चों को टिफिन बॉक्स, बिस्किट, केक एव चिप्स के पैकेट उपहार में दिए गए ।और संस्था को सहयोग राशि भेंट की।सार्थक के प्रशिक्षकों द्वारा हस्तनिर्मित लिफाफे भी अग्रवाल परिवार ने खरीदे ।कार्यक्रम का संचालन करते हुए सचिव स्नेहा राठौड़ ने सहयोगियों के प्रति आभार प्रदर्शित किया। इस अवसर पर खुशी अग्रवाल ,साक्षी अग्रवाल, विशाल बंसल, निकिता बंसल, दिव्या बंसल, अंकुश बंसल, शिवानी बंसल, आमायरा बंसल, केशव अग्रवाल ,ध्रुव गुप्ता, रवि अग्रवाल ,श्रीमती नेहा बंसल , मनीष गुप्ता ,श्रीमती रश्मि गुप्ताऔर सार्थक के प्रशिक्षक मैथिली गोड़े ,मुकेश चौधरी, स्वीटी सोनी, देविका दीवान सुनैना गोड़े, पालक गण हिमानी सेठिया ,आरती साहू, ओमेश्वरी साहू, सुमन साहू जे.आर . सोनवानी ,शकुंतला सोनी, इस्माईल खत्री उपस्थित थे।