शांति कॉलोनी चौक सिहावा रोड की दुकानों में चोरी, चोरो ने मोबाइल सहित नगदी पर किया हाथ साफ

243

धमतरी। एक ही रात में शांति कॉलोनी चौक के आसपास चार दुकानों में चोरो ने धावा बोल चोरी को अंजाम दिया जैसे ही सबेरे दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुचे अपने दुकान के शटर में लगे ताले को टुटा देखा तो चोरी का आभास हुवा और पुलिस को सूचना दी गई |

सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल, उप निरीक्षक रमेश साहू, प्रधान आरक्षक राकेश मिश्रा, अमित सिंह अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचकर पूरी जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर दो से तीन बताए जा रहे हैं जिन्होंने दुकान से बीड़ी, गुटखा, पाउच, मोबाइल एसेसरीज सहित नगदी रकम की चोरी की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ संदेहियों को पुलिस ने धर दबोचा है।

इस घटना को चोरो ने सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात को अंजाम दिया है। एक ही रात में शांति कॉलोनी चौक के आसपास की दुकानों में चोरी होने से वहा के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है |

महादेव मोबाइल के संचालक वेदांत दिवेदी ने बताया कि सुबह पड़ोस से सूचना मिली कि सामने का शटर का ताला टूटा हुआ है जब वह दुकान पहुंच कर देखें तो शटर का ताला टूटा हुआ था। शटर उठाने के बाद अंदर कांच के पार्टीशन को तोड़कर चोर अंदर घुसे और लगभग 40,000 का सामान ले गए। जिसमें मोबाइल कवर, चार्जर ,इयरफोन ,हेडफोन, पावर बैंक,रिपेयरिंग के लिए लाया हुआ मोबाइल शामिल है।

आनंद एजेंसी के संचालक दीपक नागवानी ने बताया कि ऊपर शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे थे और गल्ला में रखे लगभग 5000रु की चोरी की है। अशोक हार्डवेयर के संचालक अतुल जैन ने बताया कि गल्ला में कुछ रुपये रखे हुए थे जिसकी चोरी हुई है।बाकी सामान की नहीं हुई है।

tushar