नवागांव वार्ड को हरा के हटकेशर वार्ड और साल्हेवार पारा ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

97

धमतरी | नवागांव vs हटकेशर वार्ड के मध्य 26 जनवरी को बहुत ही अहम मुकाबला हुआ।जिसमें टॉस हटकेशर वार्ड ने जीत कर पहले बोलिंग किया को ओर नवागांव वार्ड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट खो कर 77 रन ही बनाया। जिसके जवाब में नवागांव वार्ड ने कसी हुई गेंदबाजी की और मैच को अंतिम गेंद तक ले गये, हालांकि हटकेशर वार्ड ने यह मैच 3 विकेट से अपने नाम किया। जिसमें हीरो रहे टीम के बाहूबली खिलाड़ी तरुण जिन्होंने 10 गेंद में 32 रन बनाए। और मैच को नवागांव वार्ड से छीन कर हटकेशर वार्ड की झोली में डाला और अंतिम गेंद में 3 रन की जरूरत थी जिसमे वीनिंग शॉट खेमलाल महिलांगे ने मारा ओर हटकेशर वार्ड को यह मैच जीता दिया।

दूसरा मैच नवागांव वार्ड v/s साल्हेवार पारा 
वार्ड के बीच खेला गया जिसमें साल्हेवार पारा पहले बल्लेबाजी करते हुए 73 रन का स्कोर खड़ा किया जवाब में नवागांव 9 वे ओवर में 63 रन पर  आल आउट हो गयी और मैच साल्हेवार पारा ने 10 रन से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच रघुवीर बघेल रहे जिन्होंने शानदार 23 रन ओर महत्पूर्ण 2 विकेट लिए।

अंतिम मैच हटकेशर और साल्हेवार पारा के मध्य खेला गया। जिसमे  हटकेशर ने पहले बैटिंग करते हुए 73 रन ही बनाए।और जवाब में साल्हेवार पारा ने 5 ओवर में ही लक्ष्य को 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया और मैच 9 विकेट से अपने नाम किया। मैन ऑफ द मैच फिर रघुवीर बघेल रहे रहे जिन्होंने 10 बॉल में 43 रन की शानदार पारी खेली और 1 महत्वपूर्ण विकेट लिया।