देवार बस्ती में निवासरत परिवारों को, ए. डी. स्क्वाड टीम ने पहुचाई साहयता

510

राजेश रायचुरा

धमतरी | धमतरी  पुलिस  का लगतार संकट के समय मानवीय चेहरा देखने को मिल रहा है करोना से जंहा पूरा देश जूझ रहा है और इस लड़ाई में तन मन धन से सारे समुदाय के लोग सामने आ रहे है वही धमतरी पुलिस भी अपनी ड्यूटी निभाने के साथ साथ मानवीय कार्य करते हुए गरीब तबके के लोगो को राशन बाटने जैसा और उनको इस संक्रमण से बचने का उपाय भी बता रही जो अपने आप में एक मिशाल है जंहा एक तरफ लोंगो की हिफाजत को लेकर 24 घंटे सजग रहने के अलावा उसमे से भी समय निकालकर इस तरह के कार्यो को करना अपने आप में एक मिशाल कायम करना है जिसकी लोंगो द्वारा  हर तरफ तारीफ की जा रही है |कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु लॉक डाउन की परिस्थिति में पुलिस अधीक्षक महोदय श्री बी.पी. राजभानु के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में धमतरी पुलिस लगातार सतत निगरानी करते हुए आम नागरिकों को प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का पालन करने हिदायत दिया जा रहा है, साथ ही उन्हें आवश्यक सहयोग भी किया जा रहा है।

इसी परिपेक्ष में ए. डी. स्क्वाड टीम के उप निरीक्षक अवस्थी, आरक्षक राजू साहू, योगेश साहू, एवं डोमेन्द ओटी के द्वारा31 मार्च को सुबह विंध्यवासिनी मंदिर के पीछे देवार बस्ती में निवासरत परिवारों को चावल, राशन सामग्री व हाथ धोने हेतु साबुन देते हुए उन्हें साफ सफाई रखने व कोरोना संक्रमण से बचाव संबंधी जानकारी देकर सुरक्षा उपाय के बारे में बताया गया।


इस प्रकार पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन में धमतरी पुलिस के द्वारा लगातार अपने कर्तव्य पालन के साथ-साथ मानवता का परिचय देते हुए जरूरतमंद लोगों की सहायता भी कर रही है, जिसकी आम जनता के द्वारा भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है।