एमएससी गणित में यूनिवर्सिटी में 7वां स्थान हासिल करने पर लिशा मिन्नी का डा. लक्ष्मी ध्रुव ने किया सम्मान लिशा ने उपलब्धि का श्रेय माता-पिता, गुरुजनों को दिया

513
  • धमतरी  बाबु छोटेलाल श्रीवास्तव स्नातकोत्तर महाविद्यालय (पीजी कॉलेज) में स्नेह सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां उपस्थित अतिथियों द्वारा प्रतिभावान छात्र-छात्राओ का सम्मान भी किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सिहावा विधायक व राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त डा. लक्ष्मी ध्रुव द्वारा अन्नू मनोज मिन्नी की सुपुत्री लिशा मिन्नी का रविशंकर विश्वविद्यालय के सत्र 2019 में एमएससी गणित विषय पर विश्वविद्यालय स्तर पर सातवां स्थान हासिल करने पर सम्मान किया गया। इस दौरान डा. लक्ष्मी ध्रुव लिशा को मेडल पहनाकर प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। और उज्जवल भविष्य की कामना की।
    उल्लेखनीय है कि लिशा मिन्नी ने न सिर्फ यूनिवार्सिटी स्तर पर सातवां स्थान हासिल किया बल्कि पीजी कॉलेज में भी एमएससी गणित में प्रथम रही। बता दे कि लिशा ने एमएससी के फायनल ईयर परीक्षा में सभी 6 विषयों पर फस्ट ग्रेड प्राप्त किया। इस उपलब्धि पर चर्चा करते हुए लिशा ने कहा कि इसका श्रेय माता-पिता, गुरुजनों व परिवार के सहयोग, मार्गदर्शन व आशीर्वाद को दिया। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें समाजजनों व मित्रों, शुभचिंतकों द्वारा बधाईयां दी जा रही है।