अब रहेगी नाकेबंदी प्वाइंटों पर सी सी टीवी कैमरे की नजर

491

सुरक्षा एवं बेहतर पुलिसिंग के दृष्टिकोण से वाहनों के आवागमन व गतिविधियों पर नजर रखने नाकेबंदी प्वाइंटों में लगाया जा रहा सीसीटीवी कैमरा

धमतरी | जिले के  सरहदी नाकेबंदी पॉइंट पर अब जवानो के साथ तीसरी आँख भी निगरानी करेगा जिससे कोई भी अंतर्राज्यीय एवं अंतर्जिला वाहनों के आवागमन में और पारदर्शिता आ जाएगी |प्रशासन एवं धमतरी पुलिस की सक्रियता के फलस्वरुप धमतरी जिले को ग्रीन जोन में रखा गया है।

लॉक डाउन में शासन द्वारा चिन्हित जिले/हॉटस्पॉट के भीतर कंटेंमेंट जोन को छोड़कर शेष क्षेत्रों में 20 अप्रैल से अतिरिक्त गतिविधियों के संचालन हेतु आदेशित किया गया है। जिसके परिपालन में सुरक्षा के दृष्टिकोण से अंतर्राज्यीय एवं अंतर्जिला वाहनों के आवागमन व गतिविधियों पर निगाह रखा जाकर पारदर्शिता बनाए रखना अति महत्वपूर्ण है ।

बेहतर सुरक्षा व्यवस्था एवं निर्देशों के पालन के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक महोदय श्री बीपी राजभानु के निर्देशानुसार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मनीषा ठाकुर रावटे के नेतृत्व में सरहदी नाकेबंदी पॉइंट में सीसीटीवी कैमरा लगाए जा रहे हैं जिससे वहां की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। बेहतर पुलिसिंग व पारदर्शिता बनाए रखने हेतु धमतरी जिले के चिन्हित नाकेबंदी पॉइंट श्यामतराई, कोड़ापार, कचना मोड़, कठौली,आमदी, बनरौद व बिरगुड़ी स्थित चेक पोस्ट में सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है।