स्वदेशवासियों के लिए मन पसीजा और जरुरतमंदों के सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया

121

धमतरी | अमेरिका के लॉस एंजिल्स में निवासरत धमतरी की बेटी कृष्णा बेन वलिया एवं गुजरात के भावनगर की बेटी श्रीमती काजल भट्ट ने कोरोना के संक्रमण के कहर से भारत के विभिन्न राज्यों की स्थिति और पीड़ा को समाचार से और सोशल मीडिया के अन्य स्रोतों के माध्यम से जाना और दूसरे स्थानों की तरह उन्होंने छत्तीसगढ़ के जरूरतमंदों की राशन सामग्री के लिए के लिए भी सहयोग राशि प्रेषित की।

इस संदर्भ में धमतरी की पूर्व विधायक स्व. जयाबेन दोशी के पुत्र अरविंद दोशी एवं पौत्रवधू डॉ सरिता दोशी ने जानकारी दी कि, अमेरिका में रहने वाली कृष्णा बेन वलिया जयाबेन जी की बड़ी बेटी हैं और काजल भट्ट, नॉर्थ कैरोलिना में रहतीं हैं।

उल्लेखनीय बात ये है कि, विगत 4 वर्षों से ये दोनों,धमतरी जिले की पढ़ने में रूचि रखने वाली प्रतिभावान किंतु निर्धन परिवार की 23 छात्राओं की पढ़ाई के सहायतार्थ राशि प्रेषित कर रहीं हैं। जिसके द्वारा छात्राएँ स्कूल एवं कॉलेज में पढ़ाई कर अपना भविष्य सँवार रहीं हैं। इसके अलावा पिछले वर्ष भी लॉकडाउन में उन्होंने राशन सामग्री के लिए मदद की थी।

जरूरतमंदों को राशन प्रदान करने के कार्य को श्रीमती रसीला बेन दोशी, अरविंद दोशी, सरिता दोशी एवं गौरव लोहाना ने व्यवस्थित रूप से संपादित किया जिसके तहत 122 व्यक्तियों को कुछ दिनों की राहत के तौर पर लिए राशन प्रदान किये गए।
कृष्णा बेन वलिया और काजल भट्ट की संवेदनशीलता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शहर के सहृदयीजनों से कठिनाई में जीवन निर्वहन करने वालों के सहयोग के लिए आगे आने की अपील सरिता दोशी ने की है।