सार्वजनिक क्षेत्र की सदुपयोगिता का केंद्र बनेगा सामुदायिक भवन: रंजना  

41

सामूहिकता ही विकास की कुंजी: अनुराग मसीह

धमतरी| वार्ड स्तर पर अनेक सार्वजनिक एवं समाजिक कार्यों को संचालित करने के लिए सोरिद वार्डवासियों द्वारा काली मंदिर के पीछे कॉलोनी में समुदायिक भवन की मांग लंबे समय से की जा रही थी। वहां की जन भावना का सम्मान करते हुए विधायक रँजना डीपेंद्र साहू ने अपने विधायक निधि से 10 लाख रुपए स्वीकृत करते हुए उक्त समुदायिक भवन निर्माण का भूमि पूजन किया।

इस अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी समय में समुचित रूप से बनने वाला यह भवन सार्वजनिक व सामाजिक कार्यक्रमों की सद उपयोगिता का केंद्र बिंदु बनेगा। उन्होंने कहा कि इसके रखरखाव हेतु दिल से जुड़ना अति आवश्यक है|सामुदायिक भवन के माध्यम से सेवा भाव के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है | उन्होंने समुदायिक भवन के संचालन के लिए वार्ड स्तर पर एक समिति बनाने पर जोर दिया | कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नगर निगम के सभापति ने कहा कि सामूहिकता  ही विकास की कुंजी होती है | नगर को  स्वच्छ व सुंदर बनाने में सामूहिकता भावना के साथ सब सहयोग करें । इस अवसर पर निगम के पूर्व सभापति राजेंद्र शर्मा ने भौतिक विकास के साथ ही लोगों के मानसिक विकास पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कैरियर गाइडेंस के रूप में ऐसे भवनों का सदुपयोग होना चाहिए।

इस अवसर पर प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा, दयाराम साहू स्थाई आमंत्रित सदस्य भाजपा धमतरी, पार्षद रितेश नेताम, विजय मोटवानी, प्राची सोनी, सरिता असाई, सोमेश मेश्राम, शहर मण्डल अध्यक्ष विजय साहू, महामंत्री अखिलेश सोनकर, बी.के शर्मा, डॉ एन पी श्रीवास्तव, जेएल बघेल, डीआर चौधरी, चन्द्रहास बाण्डे, टीआर नेताम, एचएल बघेल, पीके गजेंद्र, बलराम रजक, वेदप्रकाश वारदे, राकेश तिवारी, समस्त कालोनी निवासी व वार्डवासी उपस्थित थे|

tushar