विधायक ने पार्टी प्रभारीयो के समक्ष रखी दमदार प्रस्तुति

24

धमतरी| भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर राज्य के प्रभारी डी.पुरदेश्वरी तथा सहप्रभारी नीतिन नबीन निरंतर संगठनात्मक पृथक-पृथक बैठकें लेकर पार्टी संगठन को तीव्र क्रियाशील रखने प्रयासरत हैं ,दूसरी ओर तो इसे मिशन 2023 के विधानसभा चुनाव की तथा राज्य मे सत्ता की वापसी की भी तैयारी के रूप में देखा जा रहा है।

इसी तारतम्य मे उक्त प्रभारीयो द्वारा विधानसभा के विधायकों की बैठक लेते हुए सदन मे उनके मजबूत विपक्ष के रूप में उपस्थीति तथा भूमिका को टटोलने का प्रयास किया गया, गौरतलब है कि उक्त क्रम में जिला अध्यक्षों व प्रभारीयो की भी बैठकों का दौर चल चुका है । इस बैठक मे विधानसभा में पार्टी की एकमात्र महिला विधायक रँजना डिपेन्द्र साहू से भी अनेक बिन्दुओं पर जानकारी प्राप्त की ,जिस पर विधायक श्रीमती साहू ने सदन मे अपने द्वारा पूछे गए जन हितकारी अनेक प्रश्न ,क्षेत्र के उठाये गये विकासत्मक तथा कल्याणकारी, ज्वलंत मुद्दों की विस्तार से जानकारी देते हुए , सदन के बाहर की अपनी सकारात्मक लोकतांत्रिक पद्धति से मजबूत उपस्थीति की जानकारी देते हुए उन्हें अवगत कराया ।जिसके आक्रामकता एवं जनसमस्याओं के संघर्ष हेतु डी. पुरदेश्वरी ने अनेक टिप्स तथा सुझाव व सलाह भी दिये ।

उक्त बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिह,संगठन महामंत्री पवन साय,नेता प्रतिपक्ष धरम कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, नरायण चंदेल,पुनुराम मोहिले ,शिवरतन शर्मा, कृष्ण मूर्ति बांधी,विद्या रतन भसीन, डमरूधर पुजारी, रजनीश सिह, शामिल हुवे

tushar