मोदी टीका दो अभियान के तहत एनएसयूआई ने किया विधायक निवास के सामने धरना प्रदर्शन

49

धमतरी | छत्तीसगढ़ एनएसयूआई द्वारा प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा द्वारा चलाई जा रही 3 दिवसीय अभियान मोदी टीका दो के अंतिम दिवस में जिला एनएसयूआई द्वारा विधायक निवास के सामने कोविड गाइडलाइंस का ध्यान रखते हुए धरना प्रदर्शन किया गया ।

इस प्रदर्शन का मुख्य उद्देश्य भाजपा विधायक रंजना साहू जी छत्तीसगढ़ के लिए पर्याप्त टीके की आपूर्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को अनुरोध करने के लिए था ।।
धरना प्रदर्शन कर रहे एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि पूरे प्रदेश में 18 वर्ष से 45 वर्ष के तमाम लोगों का टीकाकरण किया जाना है जिसके लिए छत्तीसगढ़ को अत्यधिक मात्रा में वैक्सीन की आवश्यकता है , राज्य सरकार द्वारा 50 लाख टीके की मांग की गई थी किन्तु केंद्र सरकार द्वारा 1.5 से भी कम टीके दिए गए जिससे टीकाकरण का कार्य पूर्ण नही हो पा रहा ।
कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कोरोना एक अनिवार्य आवश्यकता है किंतु केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ दोहरा व्यवहार कर रही हैं , देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ना मुख्यमंत्री की बात सुन रहे हैं ना विपक्ष की तो शायद वो अपनी पार्टी की विधायक की ही सुन ले और छत्तीसगढ़ को पर्याप्त वैक्सीन मुहैया करा दे , ताकि छत्तीसगढ़ में टीकाकरण की प्रक्रिया जल्द ही पूरा हो सके व जनता इस महामारी से सुरक्षित हो जाए ।।
इस धरना प्रदर्शन में एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष शुभम साहू , विधानसभा अध्यक्ष तोगु गुरूपंच व विजेंद्र रामटेके मौजूद रहे ।।