प्रधानमंत्री राहत कोष में प्रीतेश गांधी ने भेंट की 11 हजार रुपए की सहायता राशि

531

धमतरी। COVID-19 से देश व देशवासियों की सुरक्षा के लिए आज पूरा देश एकजुट होकर इस लड़ाई में अपनी हर संभव भूमिका निभा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा नेता प्रीतेश गांधी ने भी इस महामारी से निपटने के लिए सरकार की मदद करते हुए PM-CARE में 11,000/- रुपये की सहायता राशि भेंट की है।

प्रीतेश गांधी ने कहा कि आज हमारा देश एक विकट परिस्थिति से गुजर रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जे.पी. नड्डा जी ने इस विषम परिस्थिति से लड़ने के लिए देश की जनता से अपने सामर्थ्य अनुसार सहयोग करने का आह्वान किया है। कोरोना वायरस के संक्रमण ने आज हमारे देश मे भी कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसे में हम सभी की यह जिम्मेदारी बनती है कि हम एकजुट होकर राष्ट्रहित में अपना योगदान दें।

प्रीतेश गांधी ने कहा कि भारतवासियों ने हर विषम परिस्थिति से लड़ने में समय-समय पर विश्व को एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। इसलिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा शुरू की गयी PM-CARES के माध्यम से हम COVID-19 के विरुद्ध लड़ाई में मोदी जी के हाथ मजबूत करें और इस बीमारी के जड़ से खात्मे के लिए संकल्पित होकर प्रधानमंत्री जी के साथ खड़े हों।

प्रीतेश गांधी ने आगे कहा कि देशभर में हज़ारों-लाखों लोग जैसे पुलिस, सरकारी अफसर, मेडिकल स्टाफ आदि, कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अपनी जान की चिंता ना करते हुए सरकार की सहायता कर रहे हैं। अपनी नैतिक और सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए मैंने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना छोटा सा सहयोग दिया है।

मैं आप सभी से भी विनम्र अपील करता हूं कि अपने स्तर पर आप भी अपनी क्षमतानुसार PM-CARE में दान दें तथा इस महामारी से लड़ाई में सरकार की हर संभव सहायता करें।

घर मे ही रहें, सुरक्षित रहें, अफवाहों से बचें और सर्दी, बुखार, खांसी या सांस लेने में दिक्कत होने पर तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें।