धमतरी जिला अंडर-23 व सीनियर क्रिकेट का ट्रायल 17 सितंबर को, पी. जी. कालेज क्रिकेट स्टेडियम मे होगा ट्रायल

99

धमतरी | बीसीसीआई के निर्देश पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा क्रिकेट के आने वाले सत्र हेतु बनाए पाए कार्यक्रम अनुसार 2024 सत्र के लिये धमतरी जिला अंडर-23 व सीनियर टेस्ट क्रिकेट, एक दिवसीय क्रिकेट व टी-20 क्रिकेट मैच हेतु टीम के लिए ट्रायल 17 सितंबर को फिटनेस टेस्ट और ट्रायल पी. जी. कालेज क्रिकेट स्टेडियम में प्रात: 10.00 बजे से प्रारंभ होगा। जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय बाबर बताया कि सीनियर वर्ग के सभी मैच सीनियर टेस्ट क्रिकेट, एक दिवसीय क्रिकेट व टी-20 क्रिकेट आधार पर होंगे इस कारण से पहले फिटनेस टेस्ट किया जाएगा । फिटनेस टेस्ट के बाद खिलाडिय़ों का बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी के आधार पर ट्रायल लिया जाएगा । ट्रायल के लिए चयनकर्ता पूर्व वरिष्ठ खिलाड़ी  ए.आर.थिटे, वायलेस चरण व जे.एस.खालसा को मनोनीत किया गया है । धमतरी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष शरद रणसिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल व कोषाध्यक्ष राकेश दीवान ने ज्यादा से ज्यादा खिलाडिय़ों को ट्रायल में शामिल होने की अपील की है ।

सहसचिव सकुश गुप्ता ने बताया कि सभी खिलाडिय़ों को अपनी कीट लानी होगी तथा सफेद ड्रेस में आना अनिवार्य है । ट्रायल के लिए प्रत्येक खिलाड़ी के पंजीयन हेतु शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है । जो मैदान पर ही ट्रायल के पूर्व लिया जाएगा । अंडर-23 के लिए कट ऑफ डेट 1 सितंबर 2001 है । अर्थात वहीं खिलाड़ी इसमे शामिल हो सकते हैं जिनका जन्म 1 सितंबर 2001 के पश्च्यात हुआ है । सभी खिलाडिय़ों को अपना रजिस्ट्रेशन करवाने का निर्देश दिया गया है । बिना रजिस्ट्रेशन के खिलाड़ी ट्रायल में शामिल नहीं हो सकेंगे । राज्यस्तरीय टूर्नामेंट हेतु 20-20 खिलाडिय़ों को सीएससीएस के निर्देश पर आगे भेजा जाएगा ।

धमतरी जिला के अंडर-23 व सीनियर क्रिकेट खिलाड़ी रजिस्टे्रशन के लिए ओरिजनल प्रमाण पत्र व डिजीटल जन्म प्रमाण पत्र, मेनूवल जन्म प्रमाण पत्र, पीवीसी आधार कार्ड, के साथ जिला क्रिकेट संघ कार्यालय में प्रात: 10:30 से शाम 5:30 बजे तक आकर करवा लें । विस्तृत जानकारी पी. जी. कालेज क्रिकेट स्टेडियम में स्थित जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय से ली जा सकती है । जिन खिलाडिय़ों ने डिजीटल जन्म प्रमाण पत्र नहीं बनवाया है वह अनिवार्य रूप से मैच से पूर्व बना लें। ताकि प्रतियोगिता में शामिल हो सके ।