धमतरी के ग्राम छाती में मेडिकल स्टोर को किया गया सील दर्ज की गई FIR

453

कोरोना के संक्रमण को लेकर जहा प्रशासन लगातार समझाइश दे रही है लोगो को जागरूक कर रही है ऐसे में ग्राम छाती में एक मेडिकल स्टोर वाले की लापरवाही सामने आई है जिसको लेकर बड़ी कार्यवाही की गई है |

धमतरी | ग्राम छाती में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही वहीं छाती स्थित कबीर मेडिकल दुकान संचालक Corona पॉजिटिव होने के बावजूद मेडिकल खोल के बैठे थे। इस पर गठित संयुक्त दल जिसमें राजस्व, पुलिस और पंचायत का अमला सम्मिलित है, ने ना केवल उस दुकान को जाकर बंद करवाया बल्कि उसे सील कर दुकान संचालक के विरुद्ध एफआईआर कराई गई है।

एसडीएम धमतरी श्री चंद्रकांत कौशिक ने बताया कि इस तरह की जानलेवा लापरवाही से गांव में संक्रमण तेज़ी से फैलेगा और प्रशासन द्वारा कोरोना रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों में दिक्कतें बढ़ेंगी। इसके मद्देनजर इस दुकान को सील कर दुकान संचालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

वही आपको बता दे की जिले के कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य स्वय जनजागरूकता के ग्रामीण क्षेत्रो का दौरा कर लोगो को कोविड नियमो का पालन करने , टीका की महत्ता, सामाजिक दूरी, मास्क, साफ सफाई की महत्ता के अतिरिक्त जागरूक रहकर समय पर कोविड जांच कराने , होम आइसोलेलेशन के नियम इत्यादि की जानकारी दे रहे। साथ में सीईओ जिला पंचायत श्री मयंक चतुर्वेदी भी हैं।