कोविड-19 संक्रमण से मुक्त होकर 3 पुलिस जवानों ने किया प्लाज्मा दान

202

कोविड समस्या को भी अवसर में बदला धमतरी पुलिस ने, कई पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी भी कोविड-19 से हुए संक्रमित, कोविड-19 संक्रमण से मुक्त होकर ऐसे 3 पुलिस जवानों ने किया प्लाज्मा दान

धमतरी | वर्तमान समय में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते संक्रमण की वजह से हालात ऐसे बन रहे हैं कि लोगों के मध्य शारीरिक व सामाजिक परस्परता मानव जीवन के लिए घातक साबित हो रहा है। इसी वजह से प्रशासन द्वारा संक्रमण की चैन को तोड़ने व उसकी रोकथाम हेतु तालाबंदी एवं प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्री बी.पी. राजभानु के दिशा-निर्देश में प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का सख्ती से पालन कराने धमतरी पुलिस जुटी हुई है।

लॉकडाउन के दौरान सभी पुलिस अधिकारी कर्मचारी संक्रमण की चैन तोड़ने एवं संक्रमण से आम लोगों को बचाव हेतु निरंतर अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। इस दौरान कुछ पुलिस जवान कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित भी हुए। संक्रमण से मुक्त होकर ऐसे पुलिस जवानों ने उसे अवसर के रूप में लिया और अन्य संक्रमित व्यक्तियों का जीवन बचाने के लिए स्वेच्छा से अपना प्लाज्मा डोनेट कर रहे हैं।

इसी क्रम में आज धमतरी पुलिस के उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती रागिनी तिवारी, आरक्षक ब्रह्मानंद कुंजाम एवं आरक्षक महेंद्र प्रताप सोरी ने प्लाज्मा डोनेट किया, जो कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों के उपचार हेतु उपयोगी होगी।