Home Story ‘वॉट्सऐप प्रेमी’ से शादी करने 300 किमी दूर गांव पहुंची प्रेमिका, लेकिन...

‘वॉट्सऐप प्रेमी’ से शादी करने 300 किमी दूर गांव पहुंची प्रेमिका, लेकिन प्रेमी की उम्र सुन उड़े होश…

550

कानपुर | कानपुर से एक दिलचस्प प्रेम कहानी सामने आई है. एक लड़की अपने ‘वॉट्सऐप प्रेमी’ से शादी करने के लिए 300 किलोमीटर का सफर करके अकेले ही उसके घर जा पहुंची. लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि उसका प्रेमी नाबालिग है तो उसके सपने चकनाचूर हो गए. मामले में नया मोड़ तब आया, जब लड़की ने अपने ‘वॉट्सऐप प्रेमी’ को छोड़कर उसके बड़े भाई से ही शादी करने की जिद पकड़ ली. घर के सामने ही अपनी मांग को लेकर बैठ गई.

प्रेमिका ने ग्रामीणों को अपना सबीना बताया है. वह शाहजहांपुर की रहने वाली है. उनके पिता अतीक इंजीनियर हैं. सबीना का कहना है कि उसके पिता ने उसकी मां के देहांत के बाद दूसरी शादी कर ली. साथ ही सबीना का आरोप है कि उसकी सौतेली मां उसे बहुत प्रताड़ित करती है. सबीना के अनुसार, उसकी दोस्ती कानपुर के परौली गांव निवासी अमित से वॉट्सऐप पर हुई थी. सबीना शाहजहांपुर से 300 किलोमीटर का सफर करके बीते बुधवार को अपने प्रेमी अमित से शादी करने उसके कानपुर के परौली गांव स्थित घर पहुंच गई. इस सफर के दौरान उसे कई किलोमीटर पैदल भी चलना पड़ा. लेकिन जब वह गांव पहुंची तो अमित के नाबालिग होने का पता चला तो उसका शादी का बुखार उतर गया. सबीना की उम्र 24 साल है और वह एलएलबी की पढ़ाई कर रही है, जबकि अमित उससे पांच साल छोटा है. अब सबीना अमित के घर बाहर डेरा डाल हुए है.

सबीना का कहना है कि मैं अमित से शादी के लिए आई थी. उसके घरवालों ने बताया कि अमित उम्र में मुझसे छोटा है. साथ ही उसके बड़े भाई की शादी नहीं हुई है. इसलिए मैंने उनसे कहा है कि मैं अमित के बड़े भाई से भी शादी करने को तैयार हूं, लेकिन अपने घर नहीं जाऊंगी, क्योंकि मुझे वहां खतरा है. सबीना का साफ कहना है कि मेरे कानपुर आने में इन लोगों की कोई गलती नहीं है.अमित का कहना है मेरी सबीना से वॉट्सऐप पर दोस्ती जरूर हुई थी, लेकिन शादी करने को लेकर कोई बात नहीं हुई थी. सबीना ने वॉट्सऐप पर अपना नाम रिया बताया था. मेरी तो उम्र ही छोटी है. ये अपने घर चली जाए. दूसरे के घर की लड़की हमारे यहां आई है तो चिंता भी हो रही है. गांव में आने पर हमने सबीना के घरवालों को फोन किया था. लेकिन उन्होंने उसे ले जाने से इनकार कर दिया.सबीना के मुताबिक, इसके लिए हिंदू धर्म अपनाकर देवी-देवताओं की पूजा तक करने को तैयार है, लेकिन अपने घरवालों के पास जाने को तैयार नहीं है और उसने अमित के घरवालों पर फैसला छोड़ दिया है.

error: Content is protected !!